मदुरै में देह व्यापार का भंडाफोड़
Colour backlit image of the silhouette of a woman with her hands pressed against a glass window. The silhouette is distorted, and the arms elongated, giving an alien-like quality. The image is sinister and foreboding, with an element of horror. It is as if the 'woman' is trying to escape from behind the glass. Horizontal image with copy space.

मदुरै में देह व्यापार का भंडाफोड़

तमिलनाडु के मदुरै में देह व्यापार के एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ करने में पुलिस को कामयाबी मिली है। तल्लाकुलम पुलिस ने शहर में उस रैकेट का भंडाफोड़ किया, जो नरिमेडु इलाके के एक आयुर्वेदिक मसाज सेंटर में चल रहा था। इस मामले में पुलिस ने अभी तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को मसाज सेंटर में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने सोमवार शाम छापेमारी की। इस दौरान पुलिस को आयुर्वेदिक मसाज सेंटर में कई संदिग्ध चीजें मिली, जिनसे यह पुष्टि हुई कि मसाज सेंटर का इस्तेमाल वेश्यावृत्ति के लिए किया जा रहा था।

पुलिस ने आयुर्वेदिक मसाज सेंटर की आड़ में वेश्यावृत्ति का धंधा चलाने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान, पुलिस ने एक 32 वर्षीय महिला को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया।
इस रैकेट को चलाने के आरोपियों में एम मोहम्मद उस्मान, एस महेश शामिल हैं, जिनकी उम्र 27 साल से ऊपर है। इनके साथ ही पुलिस ने दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस अभी एक महिला आरोपी समेत तीन की तलाश में जुटी है। 

Leave a Reply